मां मातंगी दिव्य धाम के पीठाधीश्वर श्री प्रेमासाई महाराज इस तरह करते हैं अस्थमा का अंत

Edited By Varsha Yadav, Updated: 15 Apr, 2024 02:42 PM

shri premsai maharaj peethadheeshwar of maa matangi divya dham ends asthma

जिसका इलाज 22वी शताब्दी में भी सम्भव नहीं हों पाया हैं।  अब आप सभी ये सोच रहे होगे आखिरकार अस्थमा का उपचार संभव कैसे हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। यू तो बहुत सारे ऐसे रोग हैं जिसका कोई उपचार नहीं हैं उनमें से ही अस्थमा भी एक हैं। जिसका इलाज 22वी शताब्दी में भी सम्भव नहीं हों पाया हैं।  अब आप सभी ये सोच रहे होगे आखिरकार अस्थमा का उपचार संभव कैसे हैं। तो हुआ ये की छत्तीसगढ़  के  पहले दिव्य चमत्कारी मां मातंगी दिव्य धाम के श्री प्रेम साई महाराज अस्थमा रोग के लिए एक अलौकिक चमत्कार साबित हुए है।

महाराज जी मात्र 3 खुराक में ही अस्थमा का जड़ से खात्मा  कर देते हैं और ऐसा हम नहीं बल्कि मां मातंगी दिव्य धाम में  देश के अलग अलग कोनो से अपनी अस्थमा की समस्या के लेकर आया जनता कह रही हैं। 

जनता से पूछने पर पता चला की कोई इस बीमारी से 5 साल से तो वही कोई 8 साल से इस बीमारी से परेशान हैं। पीड़ितो से पूछने पर बताते है की वो हर प्रकार की उपचार अस्थमा के लिऐ कर के देख चूके हैं परंतु हर जगह से उन्हें निराशा ही हाथ लगी हैं। लेकिन मां मातंगी दिव्य धाम में आने के बाद ऐसा लगा की अस्थमा जैसी कोई बीमारी थी ही नहीं और वो भी निशुल्क व तीन ही खुराक में। अस्थमा से पीड़ित हर वर्ग के लोगों को लगा था की उनकी इस बीमारी का उपचार संभव नहीं है लेकिन मां मातंगी दिव्य धाम में आने के बाद लगा की चमत्कार सा हो गया। अस्थमा रोग के उपचार करने तरीका महाराज जी का सबसे अलग हैं। 

असाध्य रोग अस्थमा की दवा का जो की धुआं है, जिसको देने का तरीका बेहद ही अनोखा है। अगर आप पहली बार धाम आए और धाम में गर्भगृह के पीछे वाले हिस्से में पहुंच गए जहां अस्थमा की दवा दी जाती तो पहली बार देखने पर आपको थोड़ा अजीब लगे गा। लेकिन मिट्टी की चिलम नुमा पाइप से असाध्य रोग अस्थमा की दवा पिलाई जाती है। जो भी पीड़ित रहता और दवा लेना चाहता उन सभी को एक कतार में बैठा दिया जाता और फिर बारी-बारी से सबके मुंह पर चिलम लगाई जाती। लोग धुएं को अपने अंदर लेते ना की धुएं को बाहर छोड़ते है। 

इस तरह से 3 दिन 3 खुराक में यह असाध्य रोग और अस्थमा जैसी बीमारी हमेशा हमेशा के लिए जड़ से खत्म हो जाती है।छत्तीसगढ़ की दिव्य धरा पर रोगियों का अस्थमा जड़ से समाप्त होना अपने आप में अद्भूत है। और सिर्फ़ छत्तीसगढ़ के ही लोग नहीं बल्कि राजस्थान, महाराष्ट्र, यूपी, बिहार, दिल्ली इत्यादि स्थानों से मां मातंगी दिव्य धाम में पधार रहे हैं। अलावा इसके श्री प्रेमा साई महाराज द्वारा पर्चा बनाकर लोगों की समस्याओं का निदान भी किया जाता है। उसमें मानसिक, आर्थिक, शारीरिक इत्यादि शामिल हैं...।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!